तमन्ना भाटिया को पहले श्रीदेवी अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

tamanna-bhatia_sri-devi_award

तमन्ना भाटिया को पहले श्रीदेवी अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित

हैदराबाद: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और दक्षिणी सिनेमा दोनों में काम कर चुकीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को ‘जी अप्सरा अवॉर्ड्स’ में श्रीदेवी अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. एक बयान के मुताबिक, उन्हें सिनेमा में अपने योगदान के लिए रविवार को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

तमन्ना ने कहा, “श्रीदेवी उनमें से हैं, जिनसे मैंने इस इंडस्ट्री में अपने शुरुआती सालों में प्रेरणा ली. उनके नाम पर रखा पुरस्कार प्राप्त करना सौभाग्य की बात है. मैंने उन्हीं की तरह बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था और मैं समझ सकती हूं कि विरासत बनाने में दशकों लग जाते हैं.”

आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने श्रीदेवी स्टारर ‘हिम्मतवाला’ के रीमेक में भी प्रमुख भूमिका निभाई थी. उनकी आने वाली फिल्में ‘कन्ने कलई माने’, ‘ना नूवे’, ‘खामोशी’ और ‘क्वीन वन्स अगेन’ हैं.

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा की पहली लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी का फरवरी में दुबई में एक होटल के कमरे में निधन हो गया था.

About Todays news.com

मुझे बचपन से पड़ने लिखने का शोक हे मुझे रोज की खबरों से नियमित रूप से रूबरू होना ओर लोगो को जागरूक करना अच्छा लगता हे में अपनी इस आदत के जरिये लोगो को आधुनिक जानकारी यो रूबरू करवाऊंगा

View all posts by Todays news.com →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *