जेल से घर लौटने के बाद अपने फार्महाउस पर आराम करने पहुंचे सलमान खान!

salman khan blackbuck case

नई दिल्ली: दो दिन जेल में बिताने के बाद अब सलमान खान अपने घर लौट आए हैं और पिछले 4 दिनों से जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे सलमान खान अब खुद को फ्रैश करने की कोशिश कर रहे हैं. अक्सर देखा गया है कि सलमान खान खुद को फ्रैश करने के लिए अपने फार्महाउस के पर निकल जाते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को रविवार दोपहर गाडी लेकर बाहर निकलते देख गया. इस बाबत जब गैलेक्सी अपार्टमेंट के सेक्युरिटी गार्ड से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो पनवेल के फार्म हाऊस पर निकल गये हैं.

आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद दो रातें जोधपुर सेंट्रल जेल में बिताने के बाद शनिवार को वो बेल पर रिहा होकर अपने घर मुंबई लौट आए हैं. इस दौरान सलमान खान के फैंस ने अपने भाईजान का दिल खोलकर स्वागत किया तो वहीं सलमान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया.

जेल से घर लौटने के बाद ऐसा था सलमान खान के घर का नजारा, सामने आया

इतना ही नहीं जैसे ही सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तभी से फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनसे मिलने पहुंचना शुरू हो गए. इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि सलमान के मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रैंड और दोस्त कैटरीना कैफ उनसे मिलने पहुंची. इसके बाद मलाइका अरोड़ा, डेजी शाह सहित कई सितारे उनसे मिलने पहुंचे.

आपको बता दें कि गुरुवार को कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी पाया था और पांच साल की सजा सुनाई थी. इस केस में कोर्ट ने अन्य आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था. सजा सुनाए जाने के बाद से ही सलमान खान जोधपुर की सेंट्रल जेल में थे. जिसके बाद शनिवार दोपहर 3 बजे सलमान खान को बेल दे दी गई.

About Todays news.com

मुझे बचपन से पड़ने लिखने का शोक हे मुझे रोज की खबरों से नियमित रूप से रूबरू होना ओर लोगो को जागरूक करना अच्छा लगता हे में अपनी इस आदत के जरिये लोगो को आधुनिक जानकारी यो रूबरू करवाऊंगा

View all posts by Todays news.com →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *